ग्वालियर28 मिनट पहले

डबरा में विकास यात्रा में फिर अपनी हार पर बोलीं इमरती

  • डबरा में विकास यात्रा के दौरान सिंधिया समर्थक का आया है स्टेटमेंट

ग्वालियर के डबरा में कट्‌टर सिंधिया समर्थक व लघु उद्योग निगम की अध्यक्ष इमरती देवी ने खुद को सेल्फ स्टार्ट कहा है। बोली हैं कि मैं किसी के बंधन में नहीं, मैं तो मन की करती हैं। इसके अलावा उन्होंने बड़े ही अलग अंदाज में कहा कि मैं चुनाव हारी नहीं हूं, हारी तो डबरा की जनता है। मैं हारती तो मेरे पास ग्वालियर और भोपाल में सरकारी बंगला होता, सरकारी गाड़ी होती। मंत्री का दर्जा भी है और अफसर आगे पीछे घूमते हैं। पर डबरा का विकास थम गया। इसलिए आप हारे हैं। एक बार फिर इमरती देवी का अपनी हार को लेकर सार्वजनिक मंच पर बोला है।

विकास यात्रा में शामिल डबरा की जनता

विकास यात्रा में शामिल डबरा की जनता

लघु उद्योग निगम की अध्यक्ष भाजपा की पूर्व मंत्री और कट्‌टर सिंधिया समर्थक इमरती देवी ने एक बार अपनी हार को लेकर बड़ा बयान दिया है। मिशन 2023 को लेकर भाजपा हर विधानसभा में विकास यात्रा निकाल रही है। एक दिन पहले डबरा में विकास यात्रा में पहुंची इमरती देवी मुख्य रुप से मौजूद रही हैं। विकास यात्रा डबरा के कमेटी हॉल से प्रारंभ हुई जो पिछोर रोड होती हुई चीनोर रोड पर पहुंची, जहां विकास यात्रा के दौरान हितग्राहियों को राशन पात्रता पर्ची, लाड़ली लक्ष्मी योजना प्रमाण पत्र एवं आवास के प्रमाण पत्र बांटे गए।
इमरती ने कहा तुम लोगों के कारण विकास रूका हुआ है
इस अवसर पर चर्चा में रहने वाली इमरती देवी ने मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा मैं हारी नहीं हूं, हारी है तो डबरा की जनता, मैं तो जीती हूं, क्योंकि मेरे पास अभी भी सरकारी बंगला है गाड़ी है, प्रशासन भी मेरे साथ है, फिर मैं कहां से हार गई। हारी है तो डबरा की जनता, क्योंकि तुम लोगों के ही कारण आज डबरा का विकास रुका हुआ है। यही नहीं इमरती देवी ने कहा कि इमरती देवी खुद निर्णय लेती है क्योंकि मैं सेल्फ स्टार्ट हूं। किसी के कहने से काम नहीं करती जो मुझे करना है वह कर कर ही रहती हूं ।
मंच से अफसरों को भी लगाई फटकार
सिंधिया समर्थक इमरती देवी ने खाद्य विभाग के अधिकारी को मंच से ही फटकार लगाते हुए कहा कि मुझे राशन की दुकानों की शिकायतें मिल रही हैं और यदि आज के बाद मुझे इस तरीके की शिकायतें मिली तो गड़बड़ हो जाएगी और आप सेक्रेटरी तो छोड़ो मैं आपको लाइन पर लूंगी।

खबरें और भी हैं…



Source link